Ayodhya News : अयोध्या पहुंचे कुशल तिवारी ने उठाया योगी सरकार में ब्राह्मण उत्पीड़न का मुद्दा, बोले सपा सरकार में मिलेगा सभी को सम्मान

Spread the love

Ayodhya News : अयोध्या विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी ने पूर्वांचल के बड़े ब्राह्मण नेता पूर्व मंत्री पंडित हरिशंकर तिवारी के पुत्र पूर्व सांसद पंडित भीष्म शंकर तिवारी उर्फ कुशल तिवारी को जनसंपर्क में उतारा है । उन्होंने सोमवार को अयोध्या विधानसभा क्षेत्र में कई चौपालों को संबोधित कर समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगा। उन्होंने योगी सरकार में ब्राह्मण उत्पीड़न का मुद्दा भी उठाया।

चौपाल को संबोधित करते हुए कुशल तिवारी@ayodhyasamvad.com

अयोध्या विधानसभा क्षेत्र में ब्राह्मण मतदाताओं की भूमिका निर्णायक साबित हो सकती है । यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी से लेकर सभी राजनीतिक दल ब्राह्मण मतदाताओं की ओर नजर टिकाए हुए हैं । सोमवार को अयोध्या विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री पंडित हरिशंकर तिवारी के पुत्र पूर्व सांसद पंडित भीष्म शंकर तिवारी उर्फ कुशल तिवारी ने अयोध्या विधानसभा में विभिन्न जगहों पर कई चौपालों को संबोधित कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन को विजई बनाने तथा अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।

समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व विधायक जय शंकर पांडे और कुशल तिवारी का पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया@ayodhyasamvad.com

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जिस तरह से ब्राह्मण समाज का उत्पीड़न हो रहा है लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है उसका एक-एक हिसाब ब्राह्मण समाज चुनाव में लेगा, उन्होंने कहा ब्राह्मण समाज का हित केवल समाजवादी पार्टी में सुरक्षित है।। महानगर प्रवक्ता राकेश यादव ने बताया कि इस मौके पर चाणक्य परिषद के पदाधिकारी सहित प्रदेश उपाध्यक्ष जय शंकर पांडे, आशीष पांडे दीपू, अवनीश पांडे,पंकज पांडे, पवन तिवारी, रिशु पांडे, राजीव त्रिपाठी, संतोष मिश्रा, राम बल्लभ पांडे, कुंटी अवस्थी अवस्थी, अल्केश चतुर्वेदी, नीरज मिश्रा, इत्यादि लोग मौजूद थे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.