Ayodhya Breaking News : अयोध्या गैंगरेप केस पीड़िता के बड़े पिता की सदमे से मौत, परिवार का आरोप, पुलिस की हीला हवाली से थे दुखी

Spread the love

Ayodhya News : धर्म नगरी अयोध्या में गैंगरेप का शिकार 7 वर्षीय मासूम बच्ची के पीड़ित परिवार पर एक और बड़ा दुख टूट पड़ा है। पीड़ित बच्चे के बड़े पिता के मंगलवार को सदमे से मौत हो गई है। परिवार के सदस्यों का कहना है कि पुलिस की हीला हवाली ही इस हादसे के जिम्मेदार है।

अयोध्या की श्री हनुमान गढ़ी के पास 16 मार्च को भंडारे का प्रसाद लेने गई 7 वर्ष की बच्ची के साथ पैशाचिक सामूहिक दुष्कर्म मामले में अयोध्या पुलिस की भूमिका पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। मंगलवार को पीड़ित बच्ची के बड़े पिता की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई है परिवार के सदस्यों का कहना है 16 मार्च को हुई घटना के बाद अयोध्या पुलिस की कार्यशैली से वह बेहद क्षुब्ध थे। उन्हें इंसाफ मिलने की गुंजाइश नहीं दिखाई दे रही थी। इसलिए उन्होंने अपने को घर में अलग-थलग कर लिया था। अयोध्या के स्थानीय निवासी भी इस मामले में बेहद शांत दिखाई दे रहे हैं। इससे बच्ची के बड़े पिता का मन बेहद अशांत था। वह बातचीत में कह रहे थे कि पूरे मामले में राजनीति हो रही है और अब इंसाफ नहीं मिल पाएगा क्योंकि अयोध्या पुलिस गैंगरेप के आरोपियों के साथ खड़ी है। पुलिस जानबूझकर कार्रवाई नहीं करना चाह रही है। बेटी का वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की उल्टे उन लोगों पर मुकदमा किया गया जिन लोगों ने वीडियो वायरल किया था। भारतीय जनता पार्टी के सांसद विधायक और अन्य पदाधिकारी भी सक्रिय नहीं हो रहे हैं। इससे वह बेहद शुभ नजर आ रहे थे। परिवार के सदस्यों ने कहा कि हार्टअटैक तो एक बहाना है वास्तव में उनकी मौत सदमे से हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.