Ambedkar Nagar News : पीआरएसआई के तीन अवार्ड मिलने से टांडा एनटीपीसी टीम ने होली संग मनाई दिवाली

Spread the love

महामिद

Tanda NTPC News : एनटीपीसी टांडा को पब्लिक रिलेशंस सोसायटी आफ इंडिया (पीआरएसआई) द्वारा वर्ष 2021 के लिए तीन श्रेणियों में पुरस्कृत किया गया। इन पुरस्कारों को पाकर टांडा एनटीपीसी के अधिकारी व कर्मचारियों में होली की खुशियां ही नजर नहीं आई बल्कि दीपावली जैसा नजारा भी देखने को मिला।

आरएसआई द्वारा टांडा परियोजना को ‘‘एक्सीलेंस इन कोविड-19 मैनेजमेंट‘‘ के क्षेत्र में प्रथम पुरस्कार एवं ‘‘एक्सीलेंस इन कोविड-19 मैनेजमेंट इन पब्लिक इंटरप्राइजेज‘‘ में प्रथम पुरस्कार तथा परियोजना की मासिक गृह पत्रिका (इंग्लिश) ‘‘ई-किरन‘‘ को तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया है। यह पुरस्कार एत्सुकों सुगिहारा, अध्यक्ष (अंतर्राष्ट्रीय जनसंपर्क संघ) एवं अखिलेश मिश्रा, आयरलैंड में भारत के राजदूत द्वारा संजय कुमार सिंह, मुख्य महाप्रबंधक को एक डिजिटल कार्यक्रम में प्रदान किया गया।


पब्लिक रिलेशंस सोसायटी आफ इंडिया (पीआरएसआई) जनसंपर्क कर्ताओं की एक राष्ट्रीय संगठन है, जिसकी स्थापना 1958 में जनसंपर्क को एक व्यवसाय के रूप में पहचान एवं प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से की गयी थी। इसके साथ ही इस राष्ट्रीय संगठन का कार्य जनसंपर्क की वास्तविकता को सूत्रबद्ध करना एवं जनसंपर्क की क्षमता का प्रबंधन के कार्यकौशल के रूप में व्याख्यायित करना है।


एनटीपीसी टांडा के परियोजना प्रमुख संजय कुमार सिंह ने पब्लिक रिलेशंस सोसायटी आफ इंडिया (पीआरएसआई) द्वारा विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कृत किए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि टांडा परियोजना द्वारा जनसामान्य के लिए निरंतर किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों एवं उनके साथ संस्थापित सौहार्दपूर्ण संबंधों को हर स्तर पर मान्यता मिल रही है। उन्होंने पुरस्कारों की प्राप्ति पर परियोजना कर्मचारियों को हार्दिक बधाई दी है।
पीआरएसआई से सम्मान पाने से अभिभूत महाप्रबंधक (मा0सं0) एस0एन0 पाणिग्राही ने कहा कि इन पुरस्कारों से हमें सदैव प्रत्येक क्षेत्र में बेहतर करने की प्रेरणा एवं प्रोत्साहन मिलता है। उन्होंने इन कार्यों में शामिल अपनी टीम के सदस्यों का उत्साहवर्द्धन करते हुए उनकी सराहना की है। उप महाप्रबंधक (मा0सं0-नैगम संचार/सीएसआर) श्रीमती मृणालिनी ने अपनी खुशी प्रकट करते हुए कहा कि तीनों श्रेणियों में टांडा परियोजना को मिले ये अवार्ड एक बड़ी उपलब्धि हैं। इसलिए एनटीपीसी कर्मियों व अधिकारियों के लिए होली के पर्व के साथ-साथ दीपावली के पर्व की खुशियां भी नसीब हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.